खुश हो जाओ: छुट्टी पर गए हुए गेर मूलकियो को वापसी बुलाने का इंतज़ाम हो गया

 

सऊदी अरब ने यात्रा प्रतिबंधों के मद्देनजर विदेशियों के लिए तीन महीने की मुफ्त छुट्टी को बढ़ा दिया है छुट्टी बढ़ाने का काम औटोमटिक तरीक़े से अंजाम दिया गया है।
जिस तरह से साऊदी हुकूमत छुट्टी और इकामा को बढ़ाया है तो साऊदी हुकूमत का सभी को वापिस बुलाने का इंतज़ाम कर दिया है . अब ये उम्मीद की जा सकती है की जल्द ही अंतरराष्ट्रीय उड़ानो का एलान किया जाएगा।

<

अल-अखबारीया के अनुसार, पासपोर्ट विभाग ने राष्ट्रीय सूचना केंद्र के सहयोग से विदेशियों के इकामा और छुट्टी  को तीन महीने के लिए बढ़ा दिया है, जो छुट्टी जाने के बाद यात्रा प्रतिबंधों के कारण साऊदी अरब वापिस नहीं आ सके थे।

पासपोर्ट विभाग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कहा कि एक्जिट री-एंट्री वीजा में तीन महीने का मुफ्त विस्तार दो पवित्र मस्जिदों के ख़ादिमकिंग सलमान बिन अब्दुल अजीज के निर्देश पर किया गया है।

यह याद किया जा सकता है कि इससे पहले, पासपोर्ट विभाग ने एक स्वचालित प्रणाली के तहत निकास और प्रवेश वीजा पर विदेशियों के ठहरने की अवधि बढ़ा दी थी यह विस्तार समाप्त हो चुके अप्रवासियों के निवास स्थान के लिए किया गया है।

दूसरी ओर, सऊदी अरब में विदेशियों के विज़िट वीजा को औटोमटिक  रूप से बढ़ाने का काम भी पूरा हो गया है।यह याद किया जा सकता है कि किंग सलमान बिन अब्दुलअजीज ने विदेशियों के इकामा और छुट्टी  में तीन महीने के विस्तार को मंजूरी दी थी।

Previous Post Next Post

Contact Form